पांच वर्ष का मौका दीजिये ,हर पैमाने पर स्थितियाँ बदली जाएंगी - पीएम मोदी

इलाहाबाद/ उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान सम्पन्न हो चुका है और चौथे चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों के बडे नेता धुंआधार रैलियां करने में जुटे हैं । आज इलाहाबाद के फूलपुर में  एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द मोदी ने प्रदेश के तीनों प्रमुख विरोधी दलों, सपा,बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ ये दल अपनी इज्जत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ बीजेपी प्रदेश के विकास के लिए चुनाव में है । 
रैली को संबोधित करते हुये पीएम मोदी ने कहा कि पूरे यूपी में परिवर्तन की आंधी चल रही है और यूपी के लोग समाजवादी पार्टी के कुशासन से तंग आ चुके हैं ।
पीएम ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यूपी अपराध, अत्याचार, भाई-भतीजावाद और शोषण में एक नंबर पर है. शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, रोजगार के नाम पर यूपी सबसे आखिरी कतार में खड़ा है. सपा-कांग्रेस गठबंधन पर प्रधानमंत्री ने कहा कि एक 'यूपी बेहाल करने वाले' और एक 'यूपी बेहाल वाले' का गठबंधन हुआ है.
यूपी में भाजपा के लिए पांच वर्ष का मौका मांगते हुए पीएम ने कहा हर पैमाने पर स्थितियां बदल जाएंगी । पीएम मोदी ने कहा कि 70 सालों में गरीब मांओं के लिए शौचालय की व्यवस्था नहीं की गई. 'स्वच्छ भारत मिशन' के तहत यह बीड़ा उठाया गया और 4 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाए गए ।
मोदी ने वादा किया कि किसानों को सिंचाई, बालकों को पढ़ाई, युवकों को कमाई और बुजुर्गों को दवाई देने का काम बीजेपी करेगी. महंगी दवाईयों की वजह से गरीब इलाज नहीं करवा पा रहे थे, लेकिन मोदी सरकार ने 700 दवाइयों का दाम कम करा दिया. स्टेंट का दाम 85 फीसदी कम होने से अब गरीब आराम से अपना इलाज करवा सकते हैं । बहरहाल आज पीएम नरेन्द मोदी ने अपने तमाम विरोधियों खासकर अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा । हर रैली की ही तरह यहाँ भी लोगो का भारी जनसमूह पीएम नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए मौजूद था । आपको जानकारी के लिए बता दें कि इलाहाबाद ,बुन्देलखण्ड सहित कई जिलों में आने वाली 23 तारीख को चौथे चरण का मतदान है ।

रिपोर्ट - अनुज हनुमत

Comments

Popular posts from this blog

#VisitMountAbu / चंद्रावती - "हजारों वर्ष पुराना ऐसा शहर जो आज भी जिंदा है...."

#Visit Mount Abu - विंध्य से अरावली की पहाड़ियों तक का सफर ...कुछ खास है

आखिरकार दस्यु सम्राट ददुआ को मरणोपरांत मिल ही गया भगवान का दर्जा, मूर्ति हुई स्थापित